https://www.rakeshmgs.in/search/label/Template
https://www.rakeshmgs.in
RakeshMgs

मात्र 1000 रु० के अन्दर 10 गिफ्ट आईडिया | लड़को के लिए 10 सबसे बढ़िया टेक्नोलॉजी गिफ्ट्स

Updated:

मात्र 1000 रु० के अन्दर 10 गिफ्ट आईडिया | लड़को के लिए 10 सबसे बढ़िया टेक्नोलॉजी गिफ्ट्स

जन्मदिन का तोहफा प्यार, देखभाल और करुणा दिखाने से कम नहीं है। अगर आप किसी आदमी को उसके जन्मदिन पर फूलों का गुलदस्ता या पुरानी बॉक्स वाली कलाई घड़ी और पर्स देने की सोच रहे हैं, तो यह एक अच्छा विचार नहीं है, खासकर 2022 में। अब, हर कोई शानदार तकनीकी उपहार पसंद करता है, और आपको उन्हें भी आज़माना चाहिए। यह आपके पिता, भाई, पति, प्रेमी या मित्र के लिए एकदम सही gift होगा।

क्या आप पुरुषों के लिए सर्वश्रेष्ठ टेक उपहार की तलाश में हैं? खैर, आपको अपने प्रिय के लिए तकनीकी उपहार प्राप्त करने के लिए 1000 रुपये से अधिक की आवश्यकता नहीं है। यहां, हम पुरुषों के लिए सर्वश्रेष्ठ तकनीकी उपहार लेकर आए हैं जो आपके बजट में फिट होंगे और निश्चित रूप से जन्मदिन के लड़के को प्रभावित करेंगे।

 1. Smart Fitness Watch for Men

Smart Fitness Watch for Men



अगर आपको लगता है कि कलाई घड़ी कभी भी ऑफ-ट्रेंड नहीं हो सकती है, तो आप अपनी अवधारणा के तकनीकी संशोधन के लिए जा सकते हैं। UAE Technician, के विशेषज्ञों के अनुसार, स्मार्टवॉच अभी सबसे लोकप्रिय पहनने योग्य में से एक है।

DRN यूनिसेक्स D116smart घड़ी में नया क्या है? यह फिटनेस ट्रैकर, हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर और बहुत कुछ सहित सभी नवीनतम स्मार्ट वियरेबल फंक्शन के साथ आता है।

साथ ही इसकी कीमत सिर्फ 1099 रुपये है। इस कीमत पर, स्मार्टवॉच पांच साल की रिप्लेसमेंट वारंटी के साथ आती है। पूरे वर्ष अपने स्वास्थ्य को बनाए रखने से उपयोगकर्ता को अलर्ट और आवश्यक कार्यों की सूचना मिलती रहेगी। यह पुरुषों के लिए सबसे अच्छा तकनीकी उपहार होगा।

आपको बस इसे अपने स्मार्टफोन के साथ पेयर करना होगा। इस स्मार्टवॉच के जरिए आप अपने फोन में कैमरा ऐप को कंट्रोल कर सकते हैं। निस्संदेह, यह पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए एक आदर्श उपहार होगा। और, ऑनलाइन खरीदारी करते समय, आपको कीमत पर छूट भी मिल सकती है।


2. Wireless Bluetooth Earbuds for Men

Top 10 Tech Gifts for Men - Best Birthday Gift Choices under 1000 Rs

हमें उद्योग में एक और मांग वाला तकनीकी उत्पाद मिला है। यदि आपका प्रियतम संगीत सुनना पसंद करता है, तो आप निश्चित रूप से उसे यह pTronBassbuds Plus इन-ईयर ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरफ़ोन उपहार में दे सकते हैं। पूर्ण बास में संगीत का आनंद लेते हुए आप उसे पूरी तरह से हाथों से मुक्त अनुभव दे सकते हैं। ईयरफोन ब्लूटूथ 5.0 तकनीक के साथ आता है, और यह आपके आसपास 10 मीटर के दायरे में काम कर सकता है। पुरुषों के लिए ऑनलाइन खरीदारी करना सबसे अच्छा तकनीकी उपहार है।

इसके अतिरिक्त, ईयरबड्स 4 घंटे के प्लेबैक समय के साथ आते हैं, और यदि आप चार्जिंग केस पर विचार करें तो यह 8 घंटे तक चल सकता है। चार्जिंग को पूरा होने में लगभग 1.2 घंटे का समय लगता है। एक दिलचस्प तथ्य - ये ईयरबड्स 699 रुपये की शानदार कीमत पर आते हैं। ये लाइटवेट, स्वेट-प्रूफ, एर्गोनोमिक और सिक्योर-फिट ईयरबड्स दो अलग-अलग रंगों में उपलब्ध हैं। इन ईयरबड्स के साथ पैसिव नॉइज़ कैंसिलेशन के साथ उत्कृष्ट इन-कॉल क्वालिटी का अनुभव करें। इस प्राइस रेंज के तहत पुरुषों के लिए यह सबसे अच्छा तकनीकी उपहार है।

3. Smart Fitness Band 4 with Heart Rate Monitor, Health Activity

Top 10 Tech Gifts for Men - Best Birthday Gift Choices under 1000 Rs

यदि आप घड़ी की तुलना में स्मार्ट बैंड को उसकी कॉम्पैक्टनेस के कारण पसंद करते हैं, तो यह स्मार्ट बैंड आपकी खोज को सही ठहराएगा। बनलोक स्मार्ट फिटनेस बैंड 4 को स्मार्टफोन और टैबलेट के अनुकूल बनाया गया है। ध्यान दिया जाना चाहिए, और यह आईओएस उपकरणों के साथ संगत नहीं है। इसलिए, इस डिवाइस पर तभी विचार करें जब आपके पास Android डिवाइस हों। इसके अलावा, आपको Google Play Store से वेरीफिट 2.0 इंस्टॉल करना होगा। फिटनेस पसंद करने वाले पुरुषों के लिए यह बेस्ट टेक गिफ्ट हो सकता है।

इस स्मार्ट बैंड की कीमत सिर्फ 999 रुपये है। आप अपनी रोज़मर्रा की गतिविधियों पर नज़र रख सकते हैं, जिसमें पैदल दूरी, नींद की गुणवत्ता, हृदय गति की निगरानी आदि शामिल हैं। मैट ब्लैक फ़िनिश निश्चित रूप से अच्छा लगेगा, इसमें कोई संदेह नहीं है। फिटनेस के प्रति उत्साही पुरुषों के लिए यह सबसे अच्छा तकनीकी उपहार है।


4. Power Bank with Fast Charging (10000 mAh)

Top 10 Tech Gifts for Men - Best Birthday Gift Choices under 1000 Rs

निस्संदेह, हर स्मार्ट डिवाइस अपनी अंतहीन विशेषताओं के कारण अब शक्ति चाहता है। तो, जन्मदिन के उपहार के रूप में एक पावर बैंक सही फिट हो सकता है। वनप्लस का यह पावर बैंक 10000 एमएएच की क्षमता के साथ-साथ फास्ट चार्जिंग विनिर्देशों के लिए 18W के साथ पावर डिलीवरी सपोर्ट करता है। आप चार्जिंग के लिए एक ही समय में दो डिवाइस प्लग इन कर सकते हैं और यह 1000 रुपये से कम में उपलब्ध है।

इसके अलावा, पावर बैंक में माइक्रो यूएसबी और यूएसबी जैसे कनेक्टर हैं। सर्किट सुरक्षा की बारह परतों के कारण पावर बैंक उपयोग करने के लिए अत्यंत सुरक्षित है। बिल्ड आकर्षक है, और पावर बैंक काले और हरे रंग में उपलब्ध है। इसके अलावा, पावर बैंक सुपर लाइटवेट है, और 3 डी घुमावदार शरीर के लिए धन्यवाद, पकड़ अद्भुत है।

5. Trimmer for Men with USB Charging

Top 10 Tech Gifts for Men - Best Birthday Gift Choices under 1000 Rs

जब संवारने की बात आती है तो दाढ़ी ट्रिमर ज्यादातर पुरुषों के लिए वन-स्टॉप-डेस्टिनेशन होता है। और, आप उन्हें फिलिप्स के इस उद्धारकर्ता को मात्र 848 रुपये में उपहार में दे सकते हैं। Philips BT1232/15 आपको 30 मिनट का निर्बाध ट्रिमिंग अनुभव प्रदान कर सकता है। ड्यूरापावर तकनीक यह सुनिश्चित करती है कि ट्रिमर लंबी अवधि तक चले।

दाढ़ी को ट्रिम करते हुए और कट और निक्स के खिलाफ त्वचा की रक्षा करते हुए आत्म-तीक्ष्ण गोलाकार युक्तियाँ आपको अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करती हैं। उत्पाद की वारंटी दो साल तक चलती है, और यह एक बहुत ही आसान ट्रिमर है। हालांकि, चार्जिंग टाइम थोड़ा लंबा यानि 8 घंटे का है। पुरुषों के लिए ग्रूमिंग गैजेट सबसे अच्छा तकनीकी उपहार है।


6. Anti-Theft Casual Backpack for men

Top 10 Tech Gifts for Men - Best Birthday Gift Choices under 1000 Rs

खैर, यह सिर्फ एक साधारण बैकपैक से कहीं अधिक है, और हमें यकीन है कि यह उपहार प्राप्तकर्ता को उड़ा देगा। पीठ का मुख्य ज़िप पीछे की तरफ रहता है, और यह सुविधा चोरी के खिलाफ अधिकतम सुरक्षा सुनिश्चित करती है। तो, उपयोगकर्ता अपने अंदर महत्वपूर्ण या गोपनीय दस्तावेज ले जाने के दौरान भी लापरवाह हो सकता है।

इसके अलावा, इसमें इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को चार्ज करने के लिए एक निश्चित पोर्ट है। ठीक है, आपको निश्चित रूप से एक पावर बैंक की आवश्यकता है। इसके अलावा, बैग की सामग्री इलेक्ट्रॉनिक्स ले जाने के लिए एकदम सही है। यह वाटरप्रूफ बैकपैक केवल 549 रुपये में उपलब्ध है।


7.  Wireless Bluetooth Speaker (Powerful Bass & Bluetooth 5.0)

Top 10 Tech Gifts for Men - Best Birthday Gift Choices under 1000 Rs

ऑन-द-गो ट्रिप के लिए एक स्पीकर काफी जरूरी है। 999 रुपये में Mivi Roam 2 वायरलेस स्पीकर के साथ इस आवश्यकता को पूरा करें। स्पीकर अपने कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के कारण आसान है, और यह आपको 24 घंटे का प्लेबैक समय प्रदान करता है। स्पीकर छोटा हो सकता है, लेकिन बास गूंज रहा है। यह 5W स्पीकर भारत में डिजाइन और निर्मित किया गया है।

साथ ही, यह एक साल की वारंटी के साथ आता है। अधिक उल्लेख करने के लिए, स्पीकर वाटरप्रूफ है और शांत रंग विकल्पों में उपलब्ध है। हमें लगता है कि यह किसी भी आदमी के लिए एक और कोसने वाला जन्मदिन का उपहार हो सकता है। खैर, आप इस विकल्प को महिलाओं को उपहार में देने के लिए भी गिन सकते हैं।


8. Wireless Bluetooth Headphone (HD Sound)

Best Tech Gifts for Men

यदि आप 1000 रुपये से कम के वायरलेस हेडफ़ोन की तलाश कर रहे हैं, तो यह boAt हेडफ़ोन सही पिक होगा। यह कुल 12 घंटे का प्लेबैक देता है। यह ब्लूटूथ 5.0 तकनीक के साथ आता है, और यह एंड्रॉइड और आईओएस दोनों उपकरणों के साथ संगत है। बिल्ट-इन माइक कॉल का जवाब देने के लिए एकदम सही है। हेडफ़ोन पर नियंत्रण आसान और उपयोग में आसान हैं। इसके अतिरिक्त, वायरलेस हेडफ़ोन हल्के वजन का है और तीन अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है।


9. Stylish Digital Men's Watch

Top 10 Tech Gifts for Men - Best Birthday Gift Choices under 1000 Rs

पुरुष अभी भी घड़ी पहनने के लिए एनालॉग घड़ियों को पसंद करते हैं। V2A एनालॉग सीरीज की यह क्वार्ट्ज घड़ी काले रंग की है, और डायल गोल है। पट्टा स्टेनलेस स्टील से बना है, और चांदी का लुक निश्चित रूप से किसी की कलाई को शाही एहसास देगा। यह एनालॉग घड़ी मात्र रु. 842 में उपलब्ध है। यह 1000 रुपये से कम के पुरुषों के लिए सबसे अच्छा तकनीकी उपहार है।


10. Philips Smart LED Bulb (Voice Control with 16 million colors)

Top 10 Tech Gifts for Men - Best Birthday Gift Choices under 1000 Rs

एक स्मार्ट बल्ब IoT उपकरणों के आगमन के अतिरिक्त है। आप इस Philips 9W LED बल्ब को अपने स्मार्टफोन के साथ पेयर कर सकते हैं। स्मार्ट बल्ब को चालू और बंद करने के लिए सिरी या एलेक्सा का उपयोग करें। इसमें चुनने के लिए रंगों के विविध विकल्प हैं और निश्चित रूप से दिन के लिए आपका मूड सेट करेंगे। इसके अलावा, प्रकाश बल्ब मंद और ऊर्जा कुशल है। इसके अलावा, लाइट बल्ब सिर्फ 625 रुपये में उपलब्ध है। यह पुरुषों के लिए सर्वश्रेष्ठ टेक उपहार है।

निर्णय

आपके पसंदीदा व्यक्ति को पुरुषों के लिए उपर्युक्त सर्वश्रेष्ठ तकनीकी उपहारों में से कोई भी देने के लिए हजारों रुपये पर्याप्त हैं। अब, बजट की कमी आपको अपने प्रियजनों को वह सब कुछ देने से रोकने का कारण नहीं होगी जो आप चाहते हैं। उन्हें देखें और अपनी पसंद के अनुसार सर्वश्रेष्ठ को पकड़ें।


आपको आर्टिकल कैसा लगा? अपनी राय अवश्य दें
Please don't Add spam links,
if you want backlinks from my blog contact me on rakeshmgs.in@gmail.com